भाषा:
होम पेज तथ्य यह कैसे काम करता है? अन्य तरीके फायदे प्रशंसा-पत्र अकसर पूछे जाने वाले प्रश्न[FAQ] लिंग वृद्धि कैसे?

कुछ दूसरे तरीके :




पम्प.
आम तौर पर पम्प के प्रयोग से लिंग का आकार अस्थायी तौर पर केवल आधे घण्टे के लिए ही बढ़ता है। ऐसा तरीका हर बार सम्भोग से पहले आजमाया जाता है तो अचानक आवश्यकता पड़ने पर यह तरीका लाभकारी नहीं है। यह भी देखा गया है कि पम्प के प्रयोग से लिंग पर चोट, खरोंच व निशान पड़ जाते हैं, कई बार तो गैंगरीन जैसे भयानक इन्फ़ेक्श्न का खतरा भी देखा गया है। इससे लिंग में असहनीय दर्द भी हो सकता है। पम्प विधि में लिंग को एक ट्यूब में रखकर हवा का दबाव दिया जाता है जो लिंग को अस्थायी रूप से फ़ैलाता है, लिंग के रक्तकोषों में खून की वृद्धि नहीं करता जो लिंग की स्थायी वृद्धि के लिए आवश्यक है। वैक्यूम पंप के अन्य नुकसान भी हैं जैसे- अस्थायी नपुंसकता, दर्दनाक फफोलों का खतरा, लिंग का आकार बिगड़ना, लिंग की अन्दरूनी नसें फ़टने से अन्दरूनी व बाहरी रक्तस्राव ! इसलिए हम इस पद्धति का कभी इस्तेमाल करने की सिफारिश नहीं करते !





वजन लटका कर लिंग बड़ा करने का तरीका.
इस पद्धति में वास्तव में लिंग के साथ कुछ वजन बांध कर 20 से 30 मिनट के लिए प्रतिदिन लटकाया जाता है। इस वजन से आपके लिंग की कुछ कसरत हो भी सकती है लेकिन इसकी कई हानियाँ हैं जैसे- दर्द, खरोंच, लिंग और पेड़ू की मांसपेशियों के तन्तुओं के टूटना या खिंचना ! कई बार तो इस तकनीक के भयावह परिणाम देखे गए हैं जैसे खून का दौरा रुकना, इन्फ़ेक्शन और इसमें तो अंग कटने का खतरा भी रहता है। आपका लिंग योनि के लिए बना है ना कि वजन सहने के लिए !





मलहम, क्रीम व गोलियाँ.
आपने शायद देखा, पढ़ा या सुना हो कि कुछ कम्पनियाँ 'अदभुत जादूई मलहम' या क्रीम और लिंगवर्धक गोलियाँ आदि बेचने की कोशिश करती हैं यह कह कर कि इनके लगाने से या गोली खाने से आपका लिंग 2-3 इन्च तक लम्बा हो जाएगा या मोटा हो जाएगा। तो हमने इन तरीकों को भी आजमा कर देखा है, इन पर शोध किया है परन्तु दुर्भाग्यवश ये किसी काम के नहीं ! अगर आप अपनी मेहनत से कमाए पैसे को बर्बाद होते नहीं देखना चाहते तो इन तरीकों से दूर ही रहें !






ऑपरेशन या शल्यचिकित्सा.
कुछ लोगों ने ऑपरेशन द्वारा भी अपना लिंग बड़ा करवाने की कोशिश की तो पता लगा कि इसमें बहुत ज्यादा खर्चा आता है। ऑपरेशन या शल्यचिकित्सा द्वारा भी लिंग बड़ा करवाने में कम से कम $7000 का खर्च है। इसमें आपके लिंग में चर्बी डाल कर आपके लिंग से 15 पाऊण्ड का वजन बांधा जाता है ताकि वो चर्बी आपके पेट में ना चली जाए ! इस तकनीक में सफ़लता की दर कम है। कई बार तो पुरुषों को इस ऑपरेशन ने नपुंसक तक बना दिया है। ऐसे भयानक परिणाम सोच कर ही डर लगता है।





हमारी तकनीक एकदम प्राकृतिक है !

बिना एक भी पैसा दिए आप और कुछ नहीं केवल अपने हाथ से दो सप्ताह में परिणाम देख सकते हैं। यह तकनीक चिकित्साविज्ञान द्वारा जांची परखी है और हजारों बार प्रमाणित है। इस तकनीक में कोई दर्द नहीं होता और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इसके परिणाम स्थायी हैं ! नियमित व्यायाम से लिंग के रक्तकोष व 'कावीरानोआसा कॉरपोरा' में वृद्धि होने लगती है, इससे लिंग की लम्बाई व मोटाई दोनों बढ़ती हैं। लिंग बढ़ाने का यह सबसे सस्ता और आसान तरीका है। इसमें कोई दो राय नहीं कि यह लिंगवर्धन का सर्वश्रेष्ठ तरीका है।


इसके कई कारण हैं कि हमारी तकनीक लिंगवर्धन का सर्वश्रेष्ठ तरीका है।

1. प्राकृतिक और सुरक्षित है।

2. लिंग के आकार में वृद्धि स्थायी है।.

3. कम समय में बढ़िया परिणाम मिलते हैं।

4. आप अपने हाथ के अलावा और कुछ प्रयोग नहीं करेंगे।

5. लिंग में तनाव ज्यादा सख्त होता है।

6. सम्भोग शक्ति और सामर्थ्य में वृद्धि होती है।

7. इससे PC मांसपेशी मजबूत होती है जिससे स्तम्भन शक्ति यानि सम्भोग की अवधि बढ़ती है।

8. हजारों हजार लोगों ने इस तकनीक को सफ़लतापूर्वक आजमा कर परखा है।

9. डॉक्टर भी इस तकनीक की सिफ़ारिश करते हैं।

10.सबसे कम लागत में प्रभावशाली आसान तरीका है यह !

11.आप अभी शुरु कर सकते हैं, बस फ़ोन उठाइए और हमें फ़ोन करके ये विधियाँ सीख लीजिए !



पूरी जानकारी के लिए अभी कॉल करें:
_00-239-988-79-30
या _00-447-418-198-558
Click here for English Instruction



जारी >>



पुरुषोत्तम पटेल :
मैं workyourpenis.com की टीम का शुक्रगुजार हूँ, उनका आभारी हूँ ! अब भी जैसे विश्वास नहीं होता कि मेरा लिंग जो पहले 6 इन्च का था, अब 8 इन्च का हो गया है। और इसमें मुझे सिर्फ़ 3 महीने लगे। अब मुझे और मेरी पत्नी को सम्भोग में अविश्वसनीय चरम आनन्द मिलता है। अब मेरी पत्नी मुझे पहले से कहीं ज्यादा प्यार करती है। मैं एक बार फ़िर इस साइट और इनकी सेवाओं का धन्यवाद करना चाहूँगा।
होम पेज English तथ्य यह कैसे काम करता है? अन्य तरीके फायदे प्रशंसा-पत्र अकसर पूछे जाने वाले प्रश्न[FAQ] लिंग वृद्धि कैसे? फोन सेक्स सजीव सेक्स कैम
सारे अधिकार सुरक्षित © workyourpenis.com 2010-2014